आप सबसे इस ब्लाग पर रचनाओं के प्रकाशन के सम्बन्ध में मात्र इतना निवेदन करना है कि रचनायें ब्लाग की प्रकृति के अनुरूप हों तो ब्लाग की सार्थकता साबित होगी।
------------------------------------------------
ब्लाग पर कविता, कहानी, गजल आदि को प्रकाशित न करें।
जो साथी इसके सदस्य नहीं हैं वे प्रकाशन हेतु कविता, कहानी, गजल आदि रचनाओं को कृपया न भेजें, इन्हें इस ब्लाग पर प्रकाशित कर पाना सम्भव नहीं हो सकेगा।

कृपया सहयोग करें

सभी साथियों से अनुरोध है कि अपनी रचनायें ब्लाग की प्रकृति के अनुसार ही पोस्ट करें। ऐसा न हो पाने की स्थिति में प्रकाशित पोस्ट को निकाला भी जा सकता है।

गुरुवार, 3 सितंबर 2009

सहयोग के लिए एक विनम्र अपील


सदस्यों और अन्य सुधीजनों से एक विनम्र निवेदन
आप इस ब्लाग के संचालन में अपना योगदान सहर्ष देने को तैयार हुए, यह हमारे लिए हर्ष का विषय है। आप सबसे इस ब्लाग पर रचनाओं के प्रकाशन के सम्बन्ध में मात्र इतना निवेदन करना है कि रचनायें ब्लाग की प्रकृति के अनुरूप हों तो ब्लाग की सार्थकता साबित होगी।
ब्लाग पर कविता, कहानी, गजल आदि को प्रकाशित न करें। जो साथी इसके सदस्य नहीं हैं वे प्रकाशन हेतु कविता, कहानी, गजल आदि रचनाओं को कृपया न भेजें, इन्हें इस ब्लाग पर प्रकाशित कर पाना सम्भव नहीं हो सकेगा।
पहला एहसास इस उद्देश्य से बनाया गया है कि हम सभी अपने साथ पहली बार घटी हुई घटनाओं, बातों, अनुभवों आदि की खट्टी मीठी यादों का मिलकर आनन्द उठा सकें। ऐसे में हम सभी की आपस में यही अपेक्षा होती है कि इस ब्लाग पर हमें अपने साथ घटी किसी पहली स्थिति का एहसास जानने का अवसर प्राप्त होगा। ऐसा न हो पाने पर अभी नहीं तो भविष्य में आपका यह ब्लाग अपनी सार्थकता खो देगा। हमारा विचार है कि आप लोग ऐसा नहीं चाहेंगे।
अतः आप सदस्यगण और अन्य सुधी साथीजन अपनी अन्य रचनाओं को यदि प्रकाशित करवाना चाहते हैं तो उसे शब्दकार पर प्रकाशित करें अथवा शब्दकार के लिए प्रेषित करें। शब्दकार भी आपका अपना ब्लाग है।
आशा है कि आप सभी का सहयोग पूर्ववत प्राप्त होता रहेगा।

0 टिप्पणियाँ: